NBT एक्स्पो: 14-15 अक्टूबर को होगा आयोजन, दिवाली ऑफर्स के साथ मिलेगी प्रॉपर्टी एक्सपर्ट की सलाह

0

real estate

      प्रॉपर्टी खरीदारों और निवेशकों के लिए एनबीटी एक सुनहरा मौका लेकर आया है। 14 और 15 अक्टूबर को नोएडा के सेक्टर-18 स्थित रेडिसन ब्लू में एनबीटी प्रॉपर्टी एक्स्पो-2017 का आयोजन किया जाएगा। इसमें कई बड़े बिल्डर और सभी तरह के बायर्स एक ही छत के नीचे जुटेंगे। तमाम तरह के प्रॉजेक्ट की जानकारी एक ही जगह मिलेगी। साथ ही दिवाली ऑफर्स और छूट का लाभ उठाने का भी अवसर होगा।

      अपना आशियाना तलाशने निकले लोगों को सबसे बड़ी दिक्कत आती है कि वे कहां जाएं। इसी तरह की परेशानी उन लोगों को भी होती है जो अपना बिजनस शुरू करना चाहते हैं या निवेश के इच्छुक हैं। दूसरी ओर बिल्डरों की अपनी परेशानियां हैं। एनबीटी के प्रॉपर्टी एक्स्पो के माध्यम से इन सभी का हल निकालने की कोशिश की गई है। यहां रेडी टु मूव यानी तैयार घर से लेकर निर्माणाधीन परियोजनाओं तक के बारे में पता चल सकेगा। फार्म हाउस, पेंट हाउस और विला वालों की भी तलाश पूरी होगी। प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 10 लाख तक की संपत्ति के बारे में भी जानकारी मिलेगी। वहीं, आईटी पार्क, टाउनशिप, फूड कोर्ट, एंटरटेनमेंट सेंटर, बिजनेस सेंटर, ऑफिस कॉम्प्लेक्स, मल्टीप्लेक्स, मॉल से लेकर दूसरे कमर्शल प्रॉजेक्ट से जुड़े बिल्डर भी मौजूद रहेंगे।

  • एक्स्पो में एंट्री और पार्किंग पूरी तरह फ्री है।
  • अगर आपको किसी तरह की जानकारी चाहिए तो इन नंबरों 9891219121 और 9999499496 पर कॉल कर सकते हैं।

कब और कहां होगा प्रॉपर्टी एक्स्पो

  • 14 और 15 अक्टूबर
  • रेडिसन ब्लू, सेक्टर-18, नोएडा
  • सुबह 10 से शाम 7 बजे तक

ये होंगे खास

  •      सभी तरह के आवासीय और कमर्शल प्रॉजेक्ट, फार्म हाउस, पेंट हाउस, विला, प्लॉट, दुकान, ऑफिस कॉम्प्लेक्स, मल्टीप्लेक्स, मॉल, फाइनैंशल इंस्टिट्यूशंस, लग्जरी एवं बजट होम्स।

रेरा हेल्प डेस्कऑन स्पॉट होम लोन

  • बायर्स के हितों की रक्षा के लिए सरकार ने रेरा लागू कर दिया है। अगर इसे लेकर किसी को कोई संशय है, तो एक्स्पो में उसका भी समाधान होगा। इसके लिए रेरा हेल्प डेस्क मौजूद रहेगी।
  • बायर्स को अगर कोई प्रॉजेक्ट पसंद आ जाता है तो ऑन स्पॉट होम लोन की व्यवस्था है। जरूरी औपचारिकताएं पूरी कर वे तुरंत लोन पास करा सकते हैं। साथ ही साइट विजिट भी कर सकते हैं।

Share :
Share :

About Author

Leave A Reply

Share :