ट्रम्‍प टॉवर में पहले दिन ही बिके 20 लग्‍जरी फ्लैट, 150 करोड़ है कीमत

0

trump-tower_1515673645

     रियल्‍टी फर्म एम3एम इंडिया ने कहा है कि गुरुग्राम में ट्रम्‍प टावर प्रोजेक्‍ट की लॉन्चिंग के पहले दिन 20 लग्‍जरी अपार्टमेंट बिक चुके हैं, जिनकी कीमत 150 करोड़ रुपए है।

क्‍या है टारगेट ?

      कंपनी का टारगेट है कि इस प्रोजेक्‍ट के 250 अपार्टमेंट को 2500 करोड़ रुपए में बेचा जाए। ग्‍लोबल रियल्‍टी ब्रांड ट्रम्‍प टॉवर्स ने एम3एम इंडिया और ट्राइबिका डेवलपर्स के माध्‍यम से नॉर्थ इंडिया में प्रवेश किया है। एम3एम इंडिया ट्रम्‍प टॉवर दिल्‍ली-एनसीआर प्रोजेक्‍ट को डेवलपमेंट कर रही है। इसमें कंपनी ने 1200 करोड़ रुपए इन्‍वेस्‍टमेंट करेगी, जिसमें लैंड कॉस्‍ट अलग है। जबकि ट्राइबिका ने इस प्रोजेक्‍ट को मार्केट में बेचने का एक्‍सक्‍लूसिव राइट हासिल किया है।जबकि ट्रम्‍प ऑर्गनाइजेशन ने ट्रंप ब्रांड उधार दिया है।

अमेरिकी राष्‍ट्रपति का ब्रांड है ट्रम्‍प टावर

      एम3एम, इंडिया के डायरेक्‍टर पंकज बंसल ने एक स्‍टेटमेंट में कहा, लॉन्चिंग के पहले दिन ही 20 सुपर लग्‍जरी अपार्टमेंट बिक गए, जिनकी कीमत 150 करोड़ रुपए है।

      द ट्रम्‍प आर्गनाइजेशन का नेतृत्‍व डोनाल्‍ड ट्रम्‍प जूनियर कर रहे हैं, जो अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रम्‍प के बेटे हैं। द ट्रम्‍प ऑर्गनाइजेशन ने इस प्रोजेक्‍ट को ब्रांड लाइसेंस जारी किया है। इस प्रोजेक्‍ट के 250 अल्‍ट्रा लग्‍जरी अपार्टमेंट की कीमत 5 से 10 करोड़ रुपए के बीच है।

Share :
Share :
source: मनी भास्कर, नई दिल्ली.

Leave A Reply

Share :